Bhai log rate kam hai iss wajah se kaam karne ka mann na kar raha hoon yaar. Aap ko pata hai in 3 dino me ab tak main 7 south Indian filme dekh chuka hoon. Kya karoon yaar jab koi kaam dhaam nahi rahta to main filme hi dekhne lagta hoon. Bahut mast mast filme dekhi hai wo bhi kayi dino baad pahle to fursat hi nahi rahti thi kaam se. Ye sab chodo pahle to aap lunch kar lo.聽
Mast lunch kar kar ke maine filme dekhi hai. Shahi Paneer aur Butter Roti khaa raha hoon ye sab maine zomato se order kiya hai. Ghar me koi hai nahi isliye filme dekh kar time pass kar raha hoon aur khana baahar se order kiya hai. Aur kya kar sakta hoon yaar steem ka rate down hai to kaam karne me maja nahi aa raha hai.聽
Pata nahi crypto market itna down kyo jaa raha hai. Aaj bhi steemit use karne ka mann na kar raha tha lekin abhi aaya hoon socha thoda dekhta hoon kya haal chaal hai. Chalo koi baat nahi jo hota hai achhe ke liye hota hai. Ab main aap se vida leta hoon jaa raha hoon film dekhne fir baat karunga.聽