Veg fried rice

कभी कभी ना भाइयो वेजीटेरियन खाना भी खाना चाहिए, वैसे तो मुझे चिकन बहुत पसंद है और मैं रेगुलर खाता ही हूँ आप तो देखते ही हो हर रोज मैं फ़ूड के फोटो अपलोड करता हूँ।  वो क्या है न मेरे प्यारे भाइयो मेरे घर में सब खाने के बहुत शौकीन है और खाने के साथ कोई समझौता नहीं करता है।  घर में सब दबा के खाते है।  हम लोग खाते पीते घर से है और हर रोज कुछ न कुछ अच्छा पकता है।   

आज देख सकते है आप लोग मेरे घर में फ्राइड राइस बना है, वो भी वेजिटेबल का मतलब इस में नॉन वेज नहीं है।  ये कल रात को डिनर के टाइम पर बना था और हम सब लोगो ने यही वाला खाया है।  ये खाने में तो मुझे उतना मजा नहीं आया लेकिन फिर भी सही लगा यार।  ऐसे खाने ज्यादातर चीन वाले खाते है।  इंडिया में वेज फ्राइड राइस बहुत कम ही घर बनते देखा है मैंने या फिर आप को रेस्टोरेंट वगेरा में मिल जाएगा आप वहा से भी खा सकते है।  खैर जो भी हो खाने में ठीक ही लगा।  

लेकिन जो मजा चिकन खाने में है वो मजा किसी चीज में नहीं है।  पता नहीं वेजीटेरियन लोग अपने आप को कैसे रोक पाते है यार मैं तो एक दिन बिना चिकन खाये नहीं रह पाता हूँ।  वेजीटेरियन लोगो की तारीफ करनी चाहिए वैसे मुझे पता है जो वेजीटेरियन है वो मुझ पर बहुत गुस्सा होता होगा।  सॉरी भाई लोग।   

मेरे प्यारे भाइयो और मेरी प्यारी प्यारी बहनो अगर आप को ये फ्राइड राइस पसंद आया और आप भी खाते हो फ्राइड राइस तो आप को मुझे फॉलो जरूर करना चाहिए।  इसलिए भाई लोग बिना फॉलो किये यहाँ से जाना नहीं और अगर आप पोस्ट रेस्टीम न भी करो तो चलेगा लेकिन भाई लोग फॉलो जरूर कर लेना।  मैं भी आप को फॉलो कर लूंगा।  तो भाई लोग आप सब का नास्ता हुआ की नहीं हुआ अगर नहीं हुआ तो कर लो यार।  

H2
H3
H4
3 columns
2 columns
1 column
Join the conversation now