Mitro akhirkaar aa hi gaya 2.0 ka teaser waise jo teaser aaya hai na wo pahle bhi leak ho chuka hai. Ye teaser to maine bahut pahle hi dekha tha lekin quality achhi nahi thi abhi bas HD me aayi hai. Teaser dekh kar to kuch samajh hi na aaya ki akhir film me chal kya raha hai bas mobile gaayab ho rahe hai logo ke aur kuch samajh na aaya.
Image From Akshay Kumar Twitter Page
Koi dialouge bhi nahi hai, Film pata nahi kaisi hone waali hai iss film me 550 crore rupya kharch hua hai VFX me aap ko pata hai India ki sab se mehngi film hai 2.0 kya lagta hai aap ko kama paayegi itna ki nahi? Agar sach kahoon to mujhe nahi lagta film itna kama paayegi.
4 saal se iss film ka intezaar tha, aur akhirkaar ye film ka teaser hi aa hi gaya. Ab film ka trailer ka intezaar hai. Mujhe teaser jyada sahi nahi laga ab trailer se hi expect kar sakte hai. Trailer pata nahi kab aayega film ka. Teaser mujhe jyada sahi nahi lagi yaar iss film me 544 crore rupya laga hai mujhe iss se jyada expect tha.
Ye film 29 November ko release hogi, Agar trailer achhi nahi bhi lagi to bhi main ye film dekhne jarur jaaunga yaar. Kyo ki mujhe sci-fi filme bahut pasand hai aur ye film to apne desh me bani hai aur bahut paisa bhi laga isliye main iss film ko jarur dekhunga.
Ye dekhiye 2.0 ka teaser aur apni raay dijiye kaisi lagi aap ko.