एग फिएस्टर एंडबीन्स केक - ब्रेकफास्ट रेसिपी


आज हम दो अलग-अलग नाश्ते के भोजन को देखेंगे या जैसा कि कुछ लोग इसे क्षुधावर्धक कहते हैं।
इस तरह मैं अपनी टोस्टिंग मशीन से अपना एग फिएस्टा बनाता हूं।
भोजन वास्तव में इतना प्यारा है कि सुबह सफेद या भूरे रंग की रोटी के सिर्फ दो स्लाइस के साथ, लेकिन मुझे गेहूं की रोटी पसंद है, आप दिन के लिए जाने के लिए अच्छे हैं।
खाने को ढेर सारी सब्जियों से सजाया जाता है और इस एग फिएस्टा की अच्छी बात यह है कि आप इसे अपने मनचाहे तरीके से सजा सकते हैं।
यह मेरी साधारण अंडा पर्व रेसिपी को आजमाएं और मुझे बताएं कि क्या आपको यह पसंद है।

वाहूओ यह स्वादिष्ट है बीन्स केक यह एक मुंह में पानी लाने वाला व्यंजन है इसे पाप या कस्टर्ड या चावल के साथ परोसा जा सकता है।
मुझे यह खाना पकाने का तरीका पसंद है यह भोजन को आकर्षक बनाता है।
मैं पहली बार ओबुडु रिसॉर्ट सेंटर में एक व्यंजन में बीन्स केक की इस शैली को अच्छी तरह से तैयार करता हूं, इसलिए जब मैं वापस आया तो मैंने व्यंजनों की तलाश करने और इसे खुद पकाने का फैसला किया यह मेरा परिणाम है।
अनुरोध पर नुस्खा दिया जाता है।

H2
H3
H4
3 columns
2 columns
1 column
Join the conversation now
Logo
Center