This content got low rating by people.

SteemFest New अपडेट: माई पेन राई जारी है :) नया स्थल सम्मेलन दिन 2 + राउंडटेबल सत्र वापस आ गए हैं!

सम्मेलन स्थल दिन 2 भी मुझ पर रद्द हो गया। बुरी किस्मत या बदबू: पी, लेकिन फिर, एक समाधान यहाँ पहले से ही है :)
इस फॉर्म के माध्यम से अब गोलमेज सत्र प्रस्तावित किए जा सकते हैं
हाँ! मैं और मेरा परिवार बुधवार को बैंकाक पहुँचे और शहर के उत्तर में हमारे गेस्टहाउस परिसर में थोड़ी सी जाँच करने के बाद (सियाम के लिए 1 घंटे का सार्वजनिक परिवहन) मैं शहर में गया। जेट केवल 1 घंटे की नींद के साथ नरक के रूप में पिछड़ गया क्योंकि हमारी 1yo बेटी केवल ले जाने वाली थैली के अंदर सो रही थी, इसलिए डैडी ने 11 घंटे की प्लेन की सवारी में लगभग आधे समय तक "ड्यूटी" की। मैंने अपनी पहली बैठकों के लिए अपना रास्ता बनाया।

मैंने गेंदबाजी गली का दौरा किया और बाद में डेमी केटरिंग से किम्मी के साथ एक लंबी बैठक की, जो इस आयोजन के लिए हमारे समर्पित कैटरर थे। इसके बाद मैंने पोर्नपावी के माध्यम से परिवहन, डेस्टिनी टूर्स के लिए स्टीमफेस्ट संपर्क में शामिल हो गए और हमने घटना के विवरण पर चर्चा करते हुए, समापन स्थल के दृश्यों की जाँच की।

नींद के उन 36 घंटों के बाद पूरी तरह से थका हुआ, पोर्नपावी मेरे गेस्टहाउस में मुझे छोड़ने के लिए इतना दयालु था जितना कि उसके पड़ोस में है। उस रात नियमित रूप से स्टीमफेस्ट ईमेल, चैट, टिकट के निर्देश के साथ कोरियाई प्रतिनिधिमंडल के लिए @ jack8831 द्वारा काम करना जारी रखा और अंत में कुछ घंटे की नींद मिली।
कल एक व्यस्त दिन भी था, हम (डी कैटरिंग के किम्मी और जेन और आई) ने वाट पैथून वानारम का दौरा किया जो सम्मेलन डे 1 प्रस्तुतियों और गेंदबाजी रात के बीच आने के कार्यक्रम पर है। उसके बाद हम सम्मेलन दिवस 1 स्थल पर गए: सियाम सोसाइटी, जहां मैं नाथन के माध्यम से समर्पित स्टीमफेस्ट ए / वी तकनीकी कंपनी: हेडरूम प्रोफेशनल के साथ मिला। इसके अलावा लाइव स्ट्रीमिंग के लिए उनका कनेक्शन जुड़ गया और बाद में हम नए "कॉन्फ्रेंस डे 2 लोकेशन" पर गए।

सम्मेलन दिवस 2 - नया स्थल: ग्रैंड पोस्टल बिल्डिंग थियेटर
हां, यह केवल 2 सप्ताह पहले मैंने एक नए "कॉन्फ्रेंस डे 1 स्थान" की घोषणा की थी, लेकिन क्या आप इस पर विश्वास कर सकते हैं या नहीं, एक बार जब मैं बैंकाक पहुंचा तो मुझे मूल 2 स्थान, वेयरहाउस 30 से एक पाठ मिला, जो "नया" था मकान मालिक ने अप्रत्याशित रूप से 20 नवंबर तक नवीनीकरण की योजना बनाई थी " चूँकि मैंने पहले से ही पिछले अंतिम मिनट के रद्द होने का अनुभव किया था, इसलिए मैं परेशान भी नहीं हुआ ... :) गर्म, मैबाप्रैनी!
मैंने डे कैटरिंग से किम्मी के साथ चर्चा की अगर ग्रैंड पोस्टल बिल्डिंग का थियेटर उपयुक्त और उपलब्ध होगा, और सौभाग्य से हाँ! जिसका अर्थ है कि हम केवल 500 मीटर की दूरी पर घटना को आगे बढ़ाते हैं और ईमानदार होने के नाते, पहले से ही एक थिएटर होने के नाते इसमें प्रस्तुतियों के लिए शानदार सुविधाएं हैं क्योंकि यह इसका सामान्य उद्देश्य है, प्रदर्शन के साथ। यह पूर्व पोस्ट ऑफिस बैंकाक के सभी पोस्ट से निपटने के लिए इस्तेमाल किया गया था और आजकल ग्राउंड फ्लोर, काउगर्किंग स्पेस और लर्निंग सेंटर पर एक छोटा पोस्ट ऑफिस है। यह बहुत ही प्रभावशाली है और तीसरी मंजिल पर के लिए आंतरिक अच्छी तरह से बनाए रखा गया है और विशाल है।

H2
H3
H4
3 columns
2 columns
1 column
Join the conversation now
Logo
Center