SC transfer of kathua to pathankot

कठुआ केस तो आप जानते ही होंगे कौन नहीं जनता एक ८ साल की नाबालिग लड़की से रपे का मामला पुरे भारत में गूंज रहा हे के पीड़िता को इंसाफ मिलना चाहिए तो जितने भी आरोपी हे उन्हें सख्त से सख्त सजा का पूरा देश डिमांड कर रहा हे तो उसको ।

Image Source
मद्दे नज़र नाख्ते हुवे खबर यह आयी हे के सुप्रीम कोर्ट ने इस केस को कश्मीर से पंजाब के पठानकोट में ट्रांसफर करने का फरमान जारी करदिया हे इसकी खास वजह तो नहीं पता पर इतना ज़रूर पता चल गया हे के इस केस का फैसला जल्द से जल्द ।

हो और आरोपियों को उनके किये की सजा जल्द से जल्द मिले और और प्रयास ये भी किया जा रहा हे के इस केस की सुनवाई बंद कमरे में की जाये और तेज़ि से इस की सुनवाई और ताकि कोई भी बीच में देरी न हो न ही कोई रुकावट आ सके और।

Image Source
अदालत ने यह भी भरोसा दिलाया गया हे कोई भी फैसला जल्दबाज़ी में नहीं लिया जायेगा आरोपियों के परिजनों को तसल्ली देते हुवे कहा गया हे के जो उनके खिलाफ सुबूत और एविडन्स के आधार पर ही उनपर करवाई हो रही हे और करवाई की जायेगी।

Image Source
कोर्ट कभी नहीं चाहती कोई भी फैसला जल्दबाज़ी में हो और कोर्ट आरोपियों को भी पूरा मौका दे रही हे अपनी बात रखने की यही तो हमारे भारत की खूबसूरती हे हर किसी को अपनी बात रखने का मौका खूब दिया जा रहा हे इस केस को किसी धर्म या।

किसी जाती से न जोड़ा जाये बस जिसके साथ ज़ुल्म हुवा हे उसको न्याय मिले हम ऐसी ही अपेक्षा रखते हे और ज़रूर इंसाफ होगा और जो दरिंदे हे उनके उनके किये की सजा ज़रूर मिलेगी और वह अपने अंजाम तक ज़रूर पोहोंचेंगे ।

Source

H2
H3
H4
3 columns
2 columns
1 column
Join the conversation now