Save Water (save Life)

@helo friends save water ka jo ye taytel hai ye bahut hi important hai.dosto hamare jiwan me jitna important sas lena hai utna pani bhi upyogi hai.jiwan ko jine ke liye.friends dekha jaye to paani ko apne jiwan yapan me kam use kre or dusaro ko pani important btaye.dekha jaye garmiyo ke din pani ki jada kmi hone lagti hai jo ki bahut hi sochne wali bat hai.kisi kisi gaw me pani ki itni kami hai ki pani ko dur se trankr se pahuchaya jata hai.
Jo ki agar hm paani ka km upyog kre to paani ki kami nhi hogi.water-1759703__480.jpg

Save Life--

Friends pani jiwan ke liye gardan hai agar pani nhi to jiwan nhi paani ki kmi se jiwan jine me bahut hi kathinaiyon ka samna karna pd sakta hai jo ki jada din paani ke bina jina muskil ho jayega.
Friends science laib me sb kuch bn sakta hai pr pani nhi bn sakta.or iske kmi se ped pachi janwar shabhi jo is sansar me rahte hai sb pr bura asar padega.

buddhist-1807518__480.jpg

Agar dekha jaye gaw ho ya sahar sbhi jagah pr pani kafi barbad kiya jata hai.
Agar kisi ko bhana ho to ak do balti nhi nhi nhate blki jb tk khub dher sara paani barbad n ho jaye tb tk paani girate rahte hai.
Friends meri aap se yahi first hai ki aap aaj se hi utna hi upyog kre jitna kam chal jaaye.

         llll. Jai water, save water, save life. llll
H2
H3
H4
3 columns
2 columns
1 column
Join the conversation now