Koinex ने निकाला तोड़ 5th जुलाई के बाद भी trading जारी

@hi frinds market me jo bhi regulation ko lekar painik faili hui hai.wo jald hi solve ho jayegi or jo bhi RBI ke order se banko ka len den 3month ke baad band karne ko kha hai wo julay paas a gyi hai jisse sbhi exchange ne apni apni tarf se koi na koi tod iska nikal rhe hai.
Koinex ne abi ak update me btaya ki koinex ne koinex loop ke naam se ak prakar se trading karne ke liye.bataya hai jisse ki sbhi ko koi problems n ho ske.IMG_20180628_152757.png
Koinex Loop-- @frinds koinex loop ak prakar se new plelform hai jo 5th julay ke baad bhi isko use kr ke ispar trading lgatar jari rhegi.jisse ki kisi ko koi problm n ho ske is pr trading karne pr ye bahut hi kam fee me kaam krega kaha jaye ki ye ak midiyetar ki tarh kam karega.kaha jaye agar kisi ko bit coin buy karni ho to kisi parsan ko aap pahale amount denga tb ye apni jach kr ke bitcoin ko agle parsan ke paas bheje ayega.
![cryptocurrency-3409641__480.jpg]
()
Bitcoin trading future ---friends kaha jaye ki bitcoin ka future itna bright hai ki koi nhi chahega ki kisi ko nuksan uthana pde isi karad shabhi exchangeo ne apni apni tarf se koi n koi tarika nikal rhe hai jisse ki aage chal kr koi problems n ho.tradig krne ke liye koinex loop me bahut hi saral banaya hai jo sbhi ise use kr sakte hai.ab dekha jayega ki crypto world me ab ak nyi kranti ane waali hai jo aage dekhane ko milegi.....

H2
H3
H4
3 columns
2 columns
1 column
Join the conversation now