I am happy now because bitcoin again start rising.

आज मैं बहुत खुश हूँ क्यों की बिटकॉइन का रेट फिर से बढ़ने लगा है, कुछ दिनों से मैं बहुत टेंशन में था की इस का रेट कब ऊपर जाएगा।  अब जाके इस का रेट ऊपर जा रहा है।  मैंने सुना था February में चीन में नया साल था इसी वजह से बिटकॉइन का रेट कम हो रहा था क्यों की चीन वाले अपना पैसा निकाल रहे थे।  चलो अब उनका नई ईयर ख़तम हो गया है अब आशा है की बिटकॉइन का रेट फिर से $20k हो जाएगा।  मैंने बिटकॉइन बहुत महंगा में लिया था मैं अब भी लोस में हूँ।  वैसे भारत में बिटकॉइन में बहुत मसले चल रहे है यहाँ की सरकार बिटकॉइन के खिलाफ है।  और इन्होने ये भी कहा है की बिटकॉइन को जल्द ही बंद कर दिया जाएगा भारत में पूरी तरह से।   भारत सरकार बिटकॉइन को पोंज़ी स्कीम मानती है और इस पर निवेश न करने की सलाह देती है।  लेकिन फिर भी लाखो लोग हर रोज बिटकॉइन से जुड़ रहे है।  भारत में  निवेशकों की तादाद बढ़ती जा रही है।  वैसे  मुझे तो बिटकॉइन बहुत पसंद है क्यों की बिटकॉइन मेरे लिए एक मात्र ऐसा जरिया है जिस से मैं अमीर व्यक्ति बन  सकता हूँ।  

Image source

बिटकॉइन के बारे में मुझे मेरे एक दोस्त ने बताया था, पहले तो मुझे कुछ भी समझ नहीं आया लेकिन धीरे धीरे मजा आने लगा लेकिन अभी भी मैं लोस् में हूँ  क्यों की जब मैंने बिटकॉइन ख़रीदा था इस का रेट $14k  थी।  अब बस यही आशा करता हूँ जल्द से जल्द बिटकॉइन का रेट बढे ताकि मेरा लॉस  रिकवर हो जाए।  जिस दोस्त ने मुझे बिटकॉइन का बताया उसी दोस्त ने मुझे steemit के बारे में बताया।  इस के बारे में तो जान के मैं बहुत खुश हुआ था।  यहाँ से मुझे हर रोज क्रिप्टो करेंसी के बारे में कुछ नयी चीज सिखने को मिलती है।  


H2
H3
H4
3 columns
2 columns
1 column
Join the conversation now
Logo
Center