तनुश्री और नाना के केस में ये है मेरी राय

नमस्कार दोस्तों, आज कल हमारे देश में एक नया कम्पैग्न शुरू हुआ है जिस का नाम है मिटू तो अगर कोई बहन ये मेरा आर्टिकल पढ़ रही है और उसके साथ भी शोषण हुआ है या फिर किसी ने गलत तरीके से छूने की कोशिश की है तो उसके खिलाफ अभी ही एक्शन ले लो और ट्विटर में बिना डरे बता दो।  अभी आप की सुनी जायेगी, मैं तो लड़का हूँ और मेरे साथ ऐसा कुछ भी नहीं हुआ है।  

Image via indiatoday.in

तनुश्री दत्ता ने शुरू की ये नया हैशटैग की शुरुवात।  

तनुश्री जी का कहना है की साल 2008 में उनको एक फिल्म में आइटम सांग करने का ऑफर दिया था निर्देशक राकेश सारंग और निर्माता समी सिद्दीकी ने।  इस फिल्म का नाम हॉर्न ओके था।  तनुश्री ने बताया की इस सांग में वो अकेले प्ले कर रही थी इस फिल्म में नाना पाटेकर थे लेकिन उनका सांग में कोई काम नहीं था। तनुश्री ने ये भी बताया की इस सांग को 4 दिन में पूरा करना था और इस में नाना पाटेकर का कोई रोल नहीं था लेकिन फिर भी वो हर रोज सेट पर आते थे।  

शूटिंग के आखरी दिन नाना पाटेकर मेरे पास आये और फिर मुझे डांस स्टेप बताने लगे और इस बहाने में गन्दी तरीके से छुआ।  इस पर क्या सोचते हो आप ? भाई आप से ही पूछ रहा हूँ मैं।  खैर छोड़िये चलिए मैं आप को राय बताता हूँ।  

ये है मेरी राय।  


ये बॉलीवुड है और बॉलीवुड में होना ये सब आम बात है।  एक सांग देखा था मैंने तनुश्री का क्या नाम था उसका हाँ आशिक बनाया आपने।  जिस में वो पूरी नंगी हो जाती है और इमरान हाश्मी के साथ सब कुछ सांग में ही कर लेती है। उस जमाने में ये सांग हमारे लिए पोर्न वीडियो ही था।  उस ज़माने में मैंने इतना गन्दा सांग पहले कभी नहीं देखा था।  

अब बताइये इतना गन्दा सीन करने में उनको कोई शर्म महसूस नहीं हुई और अब जा के बोल रही है की नाना पाटेकर ने उनको गन्दी तरह से छुवा।  

मुझे तो बस ये एक पब्लिसिटी स्टंट लग रहा है और कुछ नहीं।  और अगर ऐसा कुछ हुआ भी था तो उनको उसी टाइम एक्शन लेना चाहिए था और पुलिस में कम्प्लेन करनी चाहिए थी।  अभी क्यों कम्प्लेन करना यार।  ये मुझे बिलकुल समझ नहीं आ रहा है यार।  पता नहीं वो अभी ये सब बता के आखिर साबित क्या करना चाहती है।  

मुझे तो लगता है पुलिस को उल्टा तनुश्री पर ही एक्शन लेना चाहिए।  तो भाइयो ये तो मेरी राय मैं आप की राय भी जानना पसंद करूँगा आप क्या सोचते है ये निचे कमेंट कर के जरूर बताये।  

H2
H3
H4
3 columns
2 columns
1 column
Join the conversation now