कल का मैच तो बहुत ही रोमांचक था

नमस्कार दोस्तों, कल तो यार हम होन्ग कोंग से हारते हारते बच गए।  मैच की हालत देख कर लग रहा था की हम होन्ग कोंग से हार जाएंगे।  आज तो पहली बार मैं होन्ग कोंग को इतना रन बनाते देखा है यार।  पहली बार होन्ग कोंग की टीम इतना देर का पार्टनरशिप में देखा है मैंने।  174 रन में पहला विकेट गिरा था यार मुझे तो लगा मैच हार जाएंगे लेकिन हम तो आराम से जीत गए।  

Screenshot via Google Search

मुझे पता था जैसे ही पहला विकेट गिरेगा वैसे ही बाकी के विकेट गिरते जाएंगे और ऐसा ही हुआ।  होन्ग कोंग की टीम एक बहुत ही कमजोर टीम है और पहली बार मैंने इस को इतना मारते हुए देखा है यार इस से पहले मैंने कभी भी इतना रन बनाते नहीं देखा है हांगकांग टीम को।  

और इतनी लम्बी पार्टर्नशिप तो खुद होन्ग कोंग टीम ने भी नहीं सोचा होगा की इतना जाएगा।  लेकिन फिर भी मस्त खेला होन्ग कोंग टीम ने लेकिन बेचारे 26 रन से हार गए।  सब कमजोर प्लेयर है उसमे पता नहीं कल इतना कैसे मार दिया यार।  

Image via deccanchronicle.com

विराट कोहली रेस्ट ले रहे है यार मुझे मजा नहीं आया।  उनके बिना टीम बहुत ही कमजोर लगती है।  एक विराट कोहली ही है जो टीम में रन बनाते है।  एशिया कप में सायद वो नहीं खेलेंगे और कप्तानी अभी रोहित शर्मा संभाल रहे है।  वैसे विराट कोहली को अभी बैठाना नहीं चाहिए था यार।  विराट कोहली खेलते तो सायद हम ये एशिया कप जीत सकते थे लेकिन वो न है तो मुझे न लगता जीत पाएंगे।  

H2
H3
H4
3 columns
2 columns
1 column
Join the conversation now
Logo
Center