क्या स्टीमेट में हिंदी में पोस्ट किया जा सकता है?

https://pixabay.com/photo-2657758/india-flag-twirl-2657758_1920.jpg

Seemit बहुत ही बढ़िया प्लेटफार्म जहां से हम अपने अच्छे अच्छे आइडियास और विचार लोगों तक पहुंचा सकते हैं ।पर मैंने इस में देखा है कि बहुत सारे भारतीय लोग पोस्ट करते हैं किंतु वह हिंदी में बहुत ही कम करते हैं। तो क्या seemit में हिंदी पोस्ट करने से सफलता नहीं मिलती, क्योंकि बहुत सारी अदर कंट्री के लोग अपनी भाषा में पोस्ट करते हैं और उनकी पोस्ट बहुत सक्सेसफुल भी होती है और ट्रेंडिंग में भी होती है और तो हम लोग इंडियन कम्युनिटी क्यों नहीं हिंदी को आगे बढ़ाती है ।मैं पहले भी हिंदी में कुछ पोस्ट करता था और उसे कोई भी सफलता नहीं ,इसलिए मैंने तुम्हें बहुत दिन से कोई काम नहीं किया तो मैं एक बार और आप लोगों की राय जानना चाह रहा हूं कि क्या हम लोगों को हिंदी में बात करना चाहिए या इंग्लिश में ही ब्लॉग पोस्ट करना चाहिए?

पहले के मुकाबले steemit प्लेटफॉर्म पर आज बहुत से इंडियन लोग पोस्ट करते हैं। इसलिए मैं फिर एक बार आप लोगों से जानना चाहता हूं कि क्या हिंदी में लॉगिन ब्लॉगिंग सही रहेगी या नहीं।

तो कृपया मुझे कमेंट के माध्यम से यह बताइए कि मुझे किस भाषा में steemit प्लेटफॉर्म पर ब्लॉगिंग करना चाहिए?

H2
H3
H4
3 columns
2 columns
1 column
Join the conversation now