खर्राटे सिर्फ एक सप्ताह मैं कैसे ख़तम करें। How to get rid of snoring just one week. by Uddham Chand

snoring-treatment.jpg
दोस्तों आज हम आपको बताएंगे खर्राटों की समस्या को सिर्फ एक सप्ताह मैं कैसे ख़तम करें कुछ लोग एक दिन में कुछ २ दिन मैं ठीक करने के दावे करते हैं लेकिन मैं आपसे एक सप्ताह मांग रहा हुँ क्यूंकि मैं आपको झूठे दिलसे नहीं १००% समाधान बता रहा हूँ।
खर्राटे एक ऐसी बीमारी है जिससे ना तो हम चैन से सो पते हैं और ना ही हमारा जीवन साथी।
और अगर हम किसी रिस्तेदार के यहां जाते हैं तो यह समस्या हमारी रेपुटेशन को परभाभित करती है लेकिन दोस्तों आज मैं आपको इस समस्या का समाधान बता रहा हुँ तो आज के बाद आपको इस समस्या की वजह से शर्मिंदगी नहीं उठानी पड़ेगी।
चलिए दोस्तों इसके पहले समाधान के बारे में बताते हैं।

सबदे पहले शहद लें और उसे गुनगुने पानी लीजिये और रात को सोने से पहले पियें यह उपाये खर्राटों के लिए बेहद जबरदस्त है।
l_honey-1467616504_835x547.jpg
इसका दूसरा उपाए है दोस्तों हल्दी कियुँकि हल्दी मैं एंटीसेप्टिक और एंटीबयोटिक गुण होते हैं।
how-to-make-golden-turmeric-milk-haldi-doodh.1024x1024-2.jpg
हल्दी सूजन को दूर करती है और खर्राटों को भी दूर करती है इसके इस्तेमाल के बाद आप चिकन की नींद सो सकेंगे और आपकी रोग प्रतिरोधक क्षमता भी बढ़ेगी।
अब जान लेते हैं की हल्दी का इस्तेमाल करना कैसे है
सबसे पहले एक गर्म गिलास दूध लें और इसके अंदर २ चमच हल्दी दाल दें और इसे अच्छी तरह सी मिला लें।
दोस्तों इस उपाय का इस्तेमाल हर रोज कीजिये और कुश ही दिन खर्राटों रहत मिल जायगी आप और आपका जीवन साथी चैन की सकेंगे।
wrong-way-sleep9.jpg
चलिए दोस्तों मिलती हैं अगले ब्लॉग क साथ तब तक के लिए धन्यवाद।

H2
H3
H4
3 columns
2 columns
1 column
Join the conversation now