लड़का तो ऐसा पटाउगी

लड़का तो ऐसा पटाउगी कि जो बोले मेरे सिवा किसी और से शादी की तो मड़प से उठा ले जाऊंगा।

उसने मेरा दिल तोड़ा मैंने ईंट मार के उसके आगे के तीन दाँत सोच लो कौन ज्यादा रोया होगा।

अगर भगवान आपको अपनी लाइफ से कोई एक चीज डिलीट करने का मौका दे तो आप क्या डिलीट करना चाहोगे।

हर लड़की के अंदर एक शेरनी छुपी होती है।
बस दिखती उसे है जो उससे शादी करता है।

तू कर ले ना shopping मेरे इश्क के बाजार में
मै दूँगी तुझे 100% discount अपने मुहब्बत के संसार मे

जो सुकून उनको पीहर जाने में होता है वो हमें पीकर आने में होता है।
new1.png

दो महिलाएं बातें करती हुईं

मोटापा बढ रहा है इसीलिये आजकल बाहर खाना बिलकुल बंद कर दिया है।

पैक कराकर घर लाती हूं और फ़िर खाती हूं।

कहते है सब्र का फल मीठा होता है, मैने बहुत ही सब्र के साथ "भरवॉ करेला" बनाया है, तो क्या वो मीठा होगा।

H2
H3
H4
3 columns
2 columns
1 column
Join the conversation now
Logo
Center