Login
Discover
Waves
Communities
Login
Signup
Topics
#aenos
Global
Trending
Hot
New
Top
#aenos
New
Top communities
Create your community
latest #aenos created topics | Ecency
stupid
Actifit
6y
My Actifit Report Card: February 17 2021
Mere Pyare doston, Mujhe Badi Khushi ho rahi hai aaj ki is boring report ko prastut karte hue Aur Main aapko yah batana Chahte Hain Ki Main Apni aaj ki activity count Puri Kar Li Hai aur uski report Yahan
$ 0.637
49
1
stupid
Actifit
6y
My Actifit Report Card: February 13 2021
Mere doston, कड़ाके की ठंड के बाद अब बसंत ऋतु का आगमन हो चुका है। कोरोना महामारी का प्रभाव भी कुछ कम सा प्रतीत हो रहा है। अतः भ्रमण करने का आनंद ही कुछ और आने लगा है। मेरे घूमने के इसी क्रम में आज भी मैंने
$ 0.880
49
1
stupid
Actifit
6y
My Actifit Report Card: February 9 2021
Priya doston, Dekho Kya Din a gaye hain. Aajkal To Apne actifit app Ko Bhi Mujhe remind karna padta hai ki main Aaj Apni activity post Nahin kiye full stop to yah Lijiye main aaj ki apni activity post
stupid
Actifit
6y
My Actifit Report Card: February 4 2021
Are doston FIR Gadbad ho gai. Main cal ki report post karna lagbhag Bhul hi gai full stop ab Aadhi Raat Ko Nind se a rahi hai lekin Maine Socha isko to post Karke is hongi Aakhir pure 5000 Kadam Jo Chale
forykw
hpud
2d
Promoted
PowerUp 💪 September 2026 - Licking Oysters 🤤😏😉🤣 while Ranting
(this is the #53 giveaway enabled post - check the giveaway details below) This 💓 post has a 💎 GIVEAWAY
stupid
Actifit
6y
My Actifit Report Card: February 1 2021
Priya doston Naye mahine ki shuruaat per aap sabhi ko Hardik shubhkamnaen. Asha Karta Hun Ki yah Basant Kamina aapke Jivan mein Main Bahar aur Umang Lekar aaega. कल के एक्टिविटी में मैं थोड़ा सा चुक गई
stupid
Actifit
6y
My Actifit Report Card: January 27 2021
Pyare doston, Yun Hi Chalte Chalte cut Jaenge yah Raste. Bus Chalte rahiye Ye aur activity count badhte rahiye Jab Bhi 5,000 Kas ko Paar kar Jaaye apni post report Dal Diya Jaaye. Hai na mast life apni?
stupid
Actifit
6y
My Actifit Report Card: January 25 2021
Priya doston, Aaj Aapka sobhagya Hai Ki Main fir se aapko Apne Darshan de rahi hun ...lololzzz!!! Please Ye prastut nari Sainik activity report jo ki Apna minimum score par kar chuki hai. Agali report
stupid
Actifit
6y
My Actifit Report Card: January 18 2021
Mere Priya doston, Aap sabhi ko Mera Hardik abhivadan! Aaj aaj din bhar ke Tukdon Mein Main Chalte Chalte Hain 5000 Kadam pura Kar Paye Hoon. Kyunki Mera aaj ka activity count 5000 par kar chuka hai to
the9thcreator
Sketchbook
5d
Published via Ecency
Promoted
DIVE IN!🦈
Hello HIVERS❤️❤️. Good evening to everyone in this community. I’m excited to drop another drawing of mine here. It’s my fast sketch of a shark diving in the sea. Walk with me guys❤️ Going through my progress
stupid
Actifit
6y
My Actifit Report Card: January 14 2021
Pyare doston Main Ab Apne Ghar Laut chuki hun aur aaj ki Sathiyon ki Sawere Sawere main dudh Kehte Kehte Hain longvic Ki Hai jisse ki mera aaj ka 5000 newnatam activity count ka target pura ho gaya hai
stupid
Actifit
6y
My Actifit Report Card: January 9 2021
Mere Pyare doston, Meri aaj ke activity report Thodi Anokhi rahi hai Kyunki Meri jyadatar activity ka time Mera train yani ki Rail Gadi ke safar mein karta hai. To Main walking to bhi lekin Fir Bhi Kuchh