अमेज़न ने निकाली 12वीं पास के लिए नौकरियां, सैलरी 50000 रुपए

अगर आप 12वीं पास हैं। और आप एक अच्छी नौकरी की तलाश में हैं। तो आपके लिए एक सुनहरा मौका है। क्योंकि ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेज़न में 12वीं पास युवाओं के लिए नौकरियां निकाली है। दरअसल आपको बता दें कि, ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेज़न में 12वीं पास युवाओं के लिए। कई पदों पर नौकरियां निकाली हैं। इसके लिए अमेज़न ने एक विज्ञापन भी निकाला है। वही आपको बता दे की। अमेज़न ने अलग-अलग पदों पर नौकरियां निकाली है। अगर आप ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेज़न में नौकरी करने के इच्छुक है। तो आप इस नौकरी के लिए एप्लाई कर सकते हैं।


चलिए आपको बताते हैं। कि कैसे आप अमेज़न में नौकरी के लिए आवेदन कर सकते हैं।

वही बात करें कि, किन पदों पर अमेज़न ने नौकरियां निकाली है। तो अमेज़न ने इ-कॉमर्स स्पेलिस्ट के पदों पर नौकरियां निकाली है। वही इन पदों पर नौकरी के लिए, कम से कम उम्र 18 वर्ष होनी चाहिए। और अधिकतम उम्र 28 वर्ष होनी चाहिए।

वही इन पदों पर नौकरी के लिए, आवश्यक शैक्षणिक योग्यता की बात करें  तो किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से कम से कम बारहवीं पास होना बहुत जरूरी है। वही अमेज़न ने कहा की स्नातक को प्राथमिकता दी जाएगी  अगर आप ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेज़न में इन पदों पर नौकरी के लिए इच्छुक है। तो आप 17 जुलाई 2017 से पहले आवेदन कर दें। क्योंकि 17 जुलाई 2017 आवेदन करने की अंतिम तिथि है।

 अब आपको बताते हैं। कि इन पदों पर नौकरी के लिए, आप कैसे आवेदन कर सकते हैं।

अगर आप  ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेज़न में नौकरी करने के इच्छुक हैं। और अमेज़न में निकली इन नौकरियों के लिए आवेदन करना चाहते हैं। तो आपको amazon.in वेबसाइट पर जाकर। आसानी के साथ ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। वही ऑनलाइन आवेदन करने के बाद आगे की प्रक्रिया के लिए। आप अपने ऑनलाइन आवेदन पत्र का एक प्रिंटआउट जरूर निकलवा ले। और उसे अपने पास रख ले।

वही ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेज़न में इन पदों पर नौकरी करने वाले के लिए। 50000 रुपए प्रति माह की सैलरी रखी है। अमेज़न आप को ₹50000 प्रतिमाह देगी इन पदों पर नौकरी के लिए।



         







H2
H3
H4
3 columns
2 columns
1 column
Join the conversation now
Logo
Center