My Actifit Report Card: October 13 2018

एक्टिफिट के सारे दोस्तों को मेरा प्यार भरा नमस्कार!🙏

एक्टिवफिट में आज मेरा चौथा दिन है। यह बहुत ही शानदार तरीके से काम करता है। बिल्कुल भी कोई परेशानी नहीं होती।चाहे फोन का डिस्प्ले ऑन रहे या ना रहे इससे कोई फर्क नहीं पड़ता एक्टिफिट शानदार तरीके से काम करता है।

मैंने देखा है बहुत सारे लोग इसका इस्तेमाल एक्सरसाइज या वर्कआउट में इस्तेमाल करते हैं।क्योंकि यह हर एक स्टेप को बहुत ही अच्छी तरह से अकाउंट करती है।

मैं मॉर्निंग वॉक करना ज्यादा प्यार करता हूं।हर रोज सुबह उठकर मैं मॉर्निंग वॉक पर जाता हूं मेरा फोन भी साथ में रहता है एक्टिवेट बैकग्राउंड में चलता है तो मुझे हर स्टेप अकाउंट करने में बड़ी आसानी होती है।

सिर्फ यही नहीं एक्टिफिट से अब एस्टीमेट अर्निंग भी धीरे-धीरे बढ़ रही है, जो की बहुत अच्छी बात है। और हर रोज एक्टिफिट टोकन भी हमें अपनी एक्टिविटी के अनुसार मिलती है, जिनकी कीमत भविष्य में कुछ भी हो सकती है।

तो कुल मिलाकर देखा जाए तो यह हमारे लिए बहुत ही बेनिफिशियल एप है। सभी स्टीमिट मेंबर से अनुरोध है आपलोग इस ऐप को एकबार जरूर यूज़ करें।

10134
Daily Activity, Walking
Height
165 cm
Weight
60 kg
Body Fat
%
Waist
85 cm
Thighs
55 cm
Chest
80 cm

H2
H3
H4
3 columns
2 columns
1 column
Join the conversation now
Logo
Center