Login
Discover
Waves
Communities
Login
Signup
Amir khan
@chinu
40
I am big fan amir khan
Followers
8
Following
4
Follow
Email digest
Resource Credits
Available
Used
Location
Jaipur
Created
2018-10-30 16:13
RSS Feed
Subscribe
Blog
Blog
Posts
Comments
Communities
Wallet
chinu
business
8y
Make time for your business
Make time for your business
$ 0.063
9
4
chinu
success
8y
Success
Success
$ 0.062
4
2
chinu
million
8y
Industries for millionaires
Industries for millionaires
chinu
rule
8y
Spending rule
Spending rule
chinu
health-status
8y
My Health Status Update | Mon Nov 26 2018 10:04:06 GMT+0530 (India Standard Time)
Aaj meri tbayt kafi achi hai & Bhut acha feel ho rha hai sab kuch acha chal rha hai to tbyat bhi kafi achi hai Posted from myAirClinic Healthcare App. Download Android App on Google PLAYSTORE!
chinu
life
8y
A small stones
A small stones
chinu
health-status
8y
My Health Status Update | Thu Nov 22 2018 23:29:23 GMT+0530 (India Standard Time)
Meri health aaj kafi achi hai iski vjh mera roj ka dhan rkhna hai aur healthy fruits khane se hai Roj healthy fruits khane sehi ham hmari tbayt ki achi trah rakh skte hai. Posted from myAirClinic Healthcare
chinu
god
8y
Jai shiv shambhu
Jai shiv shambhu
chinu
health-status
8y
My Health Status Update | Wed Nov 21 2018 22:59:21 GMT+0530 (India Standard Time)
Hello air-clinic my health some thing batter But not prefect Meri health ko thik rkhne ki puri koshish kr rha hu but yeh shi se rh nahi paa rhi iske liye mene tblet bhi li hai jo work kar rhi hai apna.
chinu
success
8y
The cost of success...
The cost of success...
chinu
health-status
8y
My Health Status Update | Mon Nov 19 2018 22:53:19 GMT+0530 (India Standard Time)
Hello air-clinic Today my health not good some weekness But i will try to best for health Health ko thik rkhne ki me puri koshish kr rha hu aur yeh jaldi achi ho jaayegi. Posted from myAirClinic Healthcare
chinu
life
8y
Awesome art life nature
True feeling
chinu
health-status
8y
My Health Status Update | Sun Nov 18 2018 10:30:41 GMT+0530 (India Standard Time)
Aaj ka din kafi acha hai Health bhi achi lagr hi hai Phle se kafi achi ho chuki hai Kal to me bimar ho gya tha But ab achi tbyat ho chuki hai So feel bhi acha ho rha hai jab ham bimar padhte hai to acha
chinu
trading
8y
Trading rules life
K
chinu
health-status
8y
My Health Status Update | Fri Nov 16 2018 23:58:52 GMT+0530 (India Standard Time)
Health good Day also good Life bhut achi chal rhi hai aur sab kucha cha chal rha hai Health ke karan hi hmari life me prblm.ati jati rhti hai isliye health ka dhaan rkhna bhut jaruri hai. Posted from
chinu
health-status
8y
My Health Status Update | Thu Nov 15 2018 23:51:29 GMT+0530 (India Standard Time)
Life playing good every day Health kafi achi hai bhut acha lag rha hai Health achi chalti rhti hai to sab kuch acha lagta hai is liye health ka dhaan rkhna chaiye Aap dhaan rkhne ke liye air-clinic ka
chinu
day
8y
Show up every day for 2 years
Show up every day for 2 years
chinu
health-status
8y
My Health Status Update | Wed Nov 14 2018 12:09:51 GMT+0530 (India Standard Time)
Today i am so happy And my health good and fit fine Acha lgata hai jabhi health achi rhnti hai Sab kuch acha chal rha hai Health ko leke koi tenshion nahi hai And rakhni bhi nahi chaiye Health achi rhti
chinu
health-status
8y
My Health Status Update | Mon Nov 12 2018 23:30:46 GMT+0530 (India Standard Time)
Hello steemit ,air-clinic Today great day and good day Health kafi achi hai and sab kuch acha chal rha hai yeh sab kuch air-clinic ki vjh se huva hai. Yeh hmesha help karhe rhte hai aur hmesha hi good
chinu
money
8y
Rules of money
Rules of money
Older →