Seaside clicks from sony cyber shot.

मेरे प्यारे भाइयो और मेरी प्यारी बहनो आशा करता हूँ आप लोग सभी अच्छे से होंगे।  हिमाचल प्रदेश में हूँ अभी और यहाँ आज कुछ फोटो लिए है समुन्द्र किनारे तो सोचा क्यों न आप के साथ शेयर किया जाए।  भाइयो मेरे पास निकोण का भी कैमरा है लेकिन वो मैं यहाँ लेके नहीं आया।  ये सोनी साइबर शॉट मस्त है पॉकेट में भी आ जाता है इसलिए मैं इस को यहाँ पे लेके आया था।  इस से भी अच्छे फोटो क्लिक होते है आप फोटो देख ही सकते है मुझे यकीन है आप को पसंद आएगा।  

मुझे इस समुन्द्र या झील जो भी है इस का नाम नहीं पता।  इधर से ही गुजर रहे थे और इतना अच्छा नजारा देख कर खुद को कैसे रोकते इसलिए थोड़ा इस का आनंद लेने के लिए हम लोग रुक गए और फोटो लेने लगे।  बहुत मस्त मस्त फोटो आ रही थी और बहुत मजा आया यार यहाँ पे।  कमाल की जगह है आप को भी बहुत पसंद आएगी ये जगह। 

H2
H3
H4
3 columns
2 columns
1 column
Join the conversation now