Beauty of Himachal Pradesh

मेरे प्यारे भाइयो और मेरी प्यारी बहनो मैंने आप से कहा था की मैं हिमाचल प्रदेश आया हुआ हूँ।  यहाँ घूमने के मकसद से नहीं बल्कि कुछ काम था मुझे इसलिए यहाँ आया हुआ हूँ।  सुबह तबियत सही नहीं लग रही थी यार लेकिन अभी थोड़ा अच्छा महसूस कर रहा हूँ इसलिए थोड़ा बाहर गया हुआ था।  एक बन्दा अपने साथ ले गया था हिमाचल प्रदेश दिखाने के लिए।  और देख के सच में पता चला की हिमाचल प्रदेश बहुत प्यारी जगह है।  यहाँ आ के मेरा मन लग गया है तबियत ख़राब थी लेकिन अब सब कुछ मस्त है।  

इसलिए सोचा क्यों न आप के साथ हिमाचल प्रदेश के कुछ फोटो शेयर किया जाए इसलिए मैंने यहाँ कुछ फोटो क्लिक किये है।  मुझे पक्का यकीन है की आप को मेरी फोटोग्राफी अच्छी लगेगी और आप को हिमाचल प्रदेश भी अच्छा लगेगा।  बहुत प्यारी जगह है एक बार आप यहाँ जरूर आना बहुत मजा आएगा आप स्विट्ज़रलैंड भूल जाओगे।  

अगर आप को मेरी पोस्ट अच्छी लगी हो तो फिर मुझे फॉलो करना न भूलना और हो सके तो इस पोस्ट को रेस्टीम कर देना।  वोट तो आप फ्री में दोगे नहीं इसलिए कम से कम इस पोस्ट को रेस्टीम कर दो यार ये तो फ्री में होता है।  

H2
H3
H4
3 columns
2 columns
1 column
Join the conversation now