एक बेटियां प्यार करते हैं

बहुत समय पहले, लुई नाम का एक राजा था। उसने कई वर्षों तक बुद्धिमानी से शासन किया, लेकिन अब वह बूढ़ा और कमजोर हो रहा था! अपनी तीन बेटियों को अपने राज्य पर पारित करने का फैसला किया। एक दिन, राजा ने अपनी बेटियों को अपने राज्य को विभाजित करने के लिए बुलाया, अपने बच्चों के प्यार के बारे में जानना चाहा। वह सबसे बड़ी बेटी सुज़ी से पूछता है कि क्या वह उससे प्यार करती है? "आप मुझे किसी भी चीज़ से अधिक प्रिय हैं। किसी भी बच्चे के पास मुझसे कम पिता नहीं हैं।" राजा अपनी बेईमानी का एहसास किए बिना अपनी बेटी से भर गया।

अब, दूसरी बेटी, रेगन के लिए बारी थी, "रे प्रिय रेगन क्या कहता है?" राजा से पूछा। रेगन ने जवाब दिया, "अगर मैं आपकी सेवा करूंगा तो मैं जीवन का सबसे खुश व्यक्ति बनूंगा।" वे तब एक तीसरी बेटी ऐली को बुलाते हैं। वह अच्छी तरह जानती थी कि राजा के लालच के कारण उसकी बड़ी बहनें उसकी प्रशंसा कर रही थीं। वह अपने पिता से बहुत प्यार करती थी और कहती है "आई लव यू लव! न तो ज्यादा और न ही कम"।

aa.jpg

This picture is made in MS-office.

राजा उसके भाषण पर चकित है और कहता है कि आपको अपना भाषण एली को भेजना होगा अन्यथा आप अपना भाग्य खो सकते हैं। लेकिन यह सुनने के बाद एली ने कहा, "आपने मेरी देखभाल की, मुझे खिलाया और मुझे बहुत प्यार किया। इन कारणों से, मैं आपसे प्यार और सम्मान करता हूं।" इस पर राजा ने पूछा, "क्या तुम दिल से बोल रहे हो?" "हाँ पिता, यह सच है," ऐली ने कहा। राजा को यह विश्वास करना कठिन लगा कि उसकी सबसे छोटी बेटी ने उसे हमेशा इतना प्यार किया है, यह केवल उसके प्रति एक कर्तव्य के रूप में महसूस करता है। राजा अपने सबसे प्यारे बच्चे के अप्रत्याशित जवाब से दुखी और आहत है। ई या डी। अगर आपने जो कुछ भी कहा है वह सच है, तो कोई तीसरा हिस्सा नहीं होगा। मैंने तुम्हें हमेशा के लिए मिटा दिया। अब आप मेरी बेटी नहीं हैं और अपनी दो बड़ी बेटियों के बीच डीएस तीसरे भाग को विभाजित किया है। यह सुनने के बाद, एली ने अदालत छोड़ दी और जल्द ही उसने इंग्लैंड के राजा से शादी कर ली। लेकिन वह अपने पिता के लिए परेशान थी। वह डरती थी क्योंकि वह जानती थी कि उसकी बहनें उसके पिता के साथ अच्छा व्यवहार नहीं करेंगी। राजा के निर्णय के अनुसार, उसे पहले सूजी के साथ और फिर रेगन के साथ रहना था।

अब, वह रेगन के घर में जाता है लेकिन उसे बड़ी बहन की तरह पाता है। रेगन भी क्रूर और दुखी था। इन सभी परिस्थितियों का सामना करते हुए, राजा ने महल छोड़ दिया। वह पूरी तरह से हतप्रभ था। वह दो समर्थकों के साथ तूफानी रात में बाहर गया। अंत में, आश्रय की तलाश में एक तूफान में भटकते हुए, एक पत्थर की गुफा मिली जहां वे रात के लिए आश्रय की तलाश कर सकते थे। राजा अंदर ही टूट गया। उसने तूफान को नोटिस भी नहीं किया, उसकी स्थिति को देखते हुए, उसके एक आदमी ने एली को उसके पिता के कष्टों और सूजी और रेगन की दुष्टता की सूचना देने के लिए इंग्लैंड भेजा, यह सुनकर कि एली अपने पिता के पास गई। जब वह उसके पास पहुंची, तो उसने अपनी बेटियों को नहीं पहचाना। "मुझ पर मत हंसो," उसने उन लोगों से भीख मांगी जो उसके आसपास थे। "शायद मैं एक बेवकूफ हूं लेकिन मुझे लगता है कि यह बेबी ऐली है।"

H2
H3
H4
3 columns
2 columns
1 column
Join the conversation now
Ecency