This content was deleted by the author. You can see it from Blockchain History logs.

Appics Interviews Paul Kepinski

नर्तक और कोरियोग्राफर पॉल केपिनस्की के साथ हमारा संक्षिप्त साक्षात्कार :

41842834_1154729691357051_1299352899825958912_o.jpg
@paulkepinski

आप खुद को कैसे परिभाषित करेंगे?

  • मैं जर्मनी के पॉल केपिनस्की पेशेवर नर्तक और कोरियोग्राफर हूं। मैं बहुत आसान और साधारण हूं लेकिन नाचने की बात आने पर बहुत महत्वाकांक्षी भी हूं।

आपने नृत्य कब शुरू किया और आपकी सबसे बड़ी प्रेरणा कौन है?

  • मैंने 14 साल की उम्र में नृत्य करना शुरू किया था और तब से मार्टी कुडेलका (जस्टिन टिम्बरलेक के कोरियोग्राफर) मेरी सबसे बड़ी प्रेरणा है।

सोशल मीडिया ने आपके व्यक्तिगत जीवन को कैसे बदल दिया है?

  • सोशल मीडिया हमारे लिए नर्तकियों को दुनिया को दिखाने का एक शानदार अवसर है, जो हमें मिला। तो यह करियर जारी रखने के लिए एक महत्वपूर्ण उपकरण है।

क्या आप अच्छी सामग्री बनाने के लिए कोई सलाह देना चाहते हैं?

  • मेरी सबसे अच्छी सलाह जो मैं दे सकता हूं वह हमेशा अपने आप बनना है। क्योंकि लोगों को आप जो हैं उसके लिए आपको पहचानना चाहिए, लेकिन जो भी आप बनना चाहते हैं उसके लिए नहीं।

सोशल मीडिया पर आप कितना समय व्यतीत करते हैं?

ईमानदारी से, हर दिन, नृत्य की दुनिया के साथ अद्यतित रखना महत्वपूर्ण है।

आप अपने दोस्तों को ऐप्पिक्स का वर्णन कैसे करेंगे?

  • APPICS एक महान शुरुआत है, आखिरकार घंटेभर Content बनाने के लिए पुरस्कृत किया जाएगा। मुझे उम्मीद है, मेरे सारे दोस्त और दुनिया भर के लोगों ने social media के दुनिया मे इसे एक महान महत्व देंगे ।

✔ कृपया ध्यान दें : अगर अभीतक APPICS से नही जुड़े तो Sign Up और जल्द से जल्द उपयोग करने के लिए Register करें।

giphy.gif
@appics